‘देखा तो ASI साहब मरे पड़े थे…’, लोगों ने बताया मुंबई-जयपुर एक्सप्रेस में क्या हुआ

मुंबई-जयपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सोमवार सुबह फायरिंग की घटना हुई. रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) के एक कॉन्स्टेबल ने ASI और 3 अन्य यात्रियों पर गोली चला दी. चलती ट्रेन में हुई इस घटना से हर कोई हैरान रहा, बाद में जब ट्रेन रुकी तो शवों को उतारा गया और कॉन्स्टेबल को हिरासत में लिया गया.

इस ट्रेन में मौजूद लोगों ने घटना के बारे में बताया, गोलीबारी का ये मामला सुबह करीब 5 से 5.30 के बीच का था. घटना के बाद एक शख्स ने बताया कि वह सो रहा था, तभी गोली चलने की आवाज़ आई. जब उसने देखा तो वहां खून बिखरा हुआ था और ASI साहब मरे हुए पड़े थे.

ये गोलीबारी ट्रेन संख्या 12956 के कोच B-5 में हुई थी, जब कॉन्स्टेबल चेतन ने अपने साथियों पर ही फायरिंग कर दी. इसी गोलीबारी में ASIटीकाराम की मौत हुई है, जबकि साथ में बैठे 3 यात्रियों को भी गोली लगी थी. सभी शवों को बोरीवली स्टेशन पर उतार दिया गया था और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की तैयारी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रेन में ASI टीकाराम को गोली मारने के बाद कॉन्स्टेबल चेतन राम ने कुछ यात्रियों को गन प्वाइंट में रखा था. और इसी के बाद 3 यात्रियों को भी गोली मार दी गई. वेस्टर्न रेलवे ने इस घटना को लेकर बयान दिया है.

रेलवे का कहना है कि मुंबई-जयपुर एक्सप्रेस जब पालघर स्टेशन पार कर गई थी, तब आरपीएफ कॉन्स्टेबल ने फायरिंग की. उसने पहले एएसआई को गोली मारी और तीन अन्य यात्रियों को भी मार दिया. कॉन्स्टेबल ने दहीसर स्टेशन के पास भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड़ लिया गया और हथियार भी कब्जे में लिया गया है.

Related posts

Leave a Comment